Saloni Bishnoi Bollywood Miss India : 50 से ज्यादा सुंदरियों को पछाड़ मिस इंडिया कैटेगरी का ताज अपने नाम किया

 Saloni Bishnoi Bollywood Miss India : 50 से ज्यादा सुंदरियों को पछाड़ मिस इंडिया कैटेगरी का ताज अपने नाम किया


Saloni Bishnoi Bollywood Miss India


बिश्नोई न्यूज़,नागौर।

 फैशन शो इंडियन बॉलीवुड क्राउन कॉम्पिटिशन की मिस इंडिया कैटेगरी का खिताब नागौर की बेटी सलोनी विश्नोई सर सजा है। सलोनी ने 50 से ज्यादा सुंदरियों को पछाड़ मिस इंडिया कैटेगरी का ताज अपने नाम कर लिया।


प्रतियोगिता का आयोजन जयपुर में  19 दिसंबर रविवार को किया गया। जहां 4 घंटे चली प्रतियोगिता में खिताब हासिल करने से पहले सलोनी ने कई राउंड कामयाबी से पार किए। मूलतः नागौर जिले में मेड़ता की रहने वाली सलोनी नेशनल राउंड, ट्रेडिशनल राउंड, इंट्रोडक्शन राउंड और सवाल-जवाब राउंड में उम्दा प्रदर्शन कर विजेता बनीं। इंटरनेशनल ज्यूरी अनुराधा शर्मा (बॉलीवुड एक्ट्रेस), जगदीश पुरोहित (फैशन कोरियोग्राफर) और पूजा फलाफा (लास्ट ईयर विनर) की ने सलोनी को विनर घोषित किया।


गोकि इससे पहले सलोनी यू-ट्यूब पर कई गानों की कोरियोग्राफी और कवर शूट कर चुकी है। वो एक्टिंग की दुनिया में करियर बनाना चाहती है। वह पढ़ाई के साथ मॉडलिंग और थियटर भी कर रहीं हैं।


सलोनी बिश्नोई : शिक्षा


सलोनी ने एलके सिंघानिया स्कूल गोटन से अपनी शुरुआती पढ़ाई की है। अजमेर से ग्रेजुएशन करने के बाद इन दिनों वह जयपुर में मास्टर्स (सोशल सर्विस) की पढ़ाई कर रही हैं। 21 वर्षीय सलोनी ने मॉडलिंग कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेने और जीत हासिल करने के बावजूद भी पढ़ाई से दूरी नहीं बनाई। उन्होंने थिएटर भी जॉइन किया हुआ है।


बनना चाहती है अभिनेत्री 


ठेठ देहात से निकलकर सलोनी ने जो मुकाम हासिल किया है वह काबिले तारीफ है। सलोनी का पूरा परिवार खेती-किसानी से जुड़ा है। इसी साल उन्होंने यूट्यूब डांस कॉम्पिटिशन भी जीता है। उन्हें डांसिंग, एक्टिंग और मॉडलिंग का बेहद शौक है। जब भी फ्री रहती हैं तो अपने इन्हीं शौक को पूरा करती हैं। सलोनी भविष्य में मौका मिलने पर फिल्मों में भी काम करना चाहती हैं।

अधिक जानकारी : Saloni Bishnoi Bollywood Miss India 

Join us on WhatsappJoin us on Whatsapp

Hot Widget

VIP PHOTOGRAPHY