राष्ट्रीय स्तर पर स्वर्ण पदक जीता एथलीट राहुल बिश्नोई ने

राष्ट्रीय स्तर पर स्वर्ण पदक जीता एथलीट राहुल बिश्नोई ने 

भारत का चेम्पियन एथलीट राहुल बिश्नोई

जय श्री करणी पब्लिक उच्च माध्यमिक विद्यालय अनूपगढ (श्री गंगानगर) के राहुल बिश्नोई ने तोड़ा 65 साल पुराना नेशनल रिकॉर्ड, राजस्थान का प्रतिनिधित्व कर रहे राहुल ने 200 मीटर का स्वर्ण जीता।
भारत चेंपियन एथलिट राहुल बिश्नोई


संगरूर पंजाब में चल रही 14 वर्षीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता के फाइनल मुकाबले में राजस्थान से खेल रहे राहुल S/o बजरंग खिलेरी ने राष्ट्रीय स्तर पर 200 मीटर इवेंट के फाइनल में पिछले सारे रिकॉर्ड ध्वस्त करते हुए स्वर्ण पदक हासिल किया पिछला रिकॉर्ड जो कि 23.40 सेकंड का था और इसी के साथ नया रिकॉर्ड दर्ज करते हुए राहुल ने यह प्रतिस्पर्धा मात्र 23.38 सेकंड  मैं जीतकर नया राष्ट्रीय कीर्तिमान हासिल किया! 
राष्ट्रीय स्तर पर 200 मीटर इवेंट के फाइनल में पिछले सारे रिकॉर्ड ध्वस्त करते हुए स्वर्ण पदक हासिल किया पिछला रिकॉर्ड जो कि 23.40 सेकंड का था और इसी के साथ नया रिकॉर्ड दर्ज करते हुए राहुल ने यह प्रतिस्पर्धा मात्र 23.38 सेकंड  मैं जीतकर नया राष्ट्रीय कीर्तिमान हासिल किया!


राहुल पहले जिला स्तर पर खेलते हुए 100 मीटर 200 मीटर 400 मीटर के इवेंट में स्वर्ण पदक हासिल कर जिले का बेस्ट एथलीट व बाद में राज्य स्तर पर 100 मीटर 200 मीटर 400 मीटर के इवेंट में स्वर्ण पदक हासिल कर कर राज्य का बेहतरीन एथलीट चुना गया!
एथलिट राहुल बिश्नोई ने जीता राष्ट्रीय स्तर पर स्वर्ण पदक

0/Post a Comment/Comments

कृपया टिप्पणी के माध्यम से अपनी अमूल्य राय से हमें अवगत करायें. जिससे हमें आगे लिखने का साहस प्रदान हो.

धन्यवाद!


Hot Widget