बिश्नोई युवा सम्मेलन 25 सितंबर को मुकाम में होगा आयोजित

 बिश्नोई युवा सम्मेलन 25 सितंबर को मुकाम में होगा आयोजित 


आसोज मेला मुकाम 23 सितंबर से लेकर 26 सितंबर तक आयोजित होगा। इस दौरान  बिश्नोई युवा सम्मेलन का आयोजन 25 सितंबर को किया जाएगा। युवा सम्मेलन का आयोजन अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के सानिध्य में अखिल भारतीय युवा संगठन के तत्वावधान में किया‌‌ जा रहा है।

 

बिश्नोई युवा सम्मेलन 25 सितंबर को मुकाम में होगा आयोजित

बिश्नोई समाज के युवा सचेतक एवं लालासर साथरी के महंत स्वामी सच्चिदानंद जी आचार्य की अनूठी पहल द्वारा समाज के युवाओं को सम्मानित करने एवं उनके अनुभवों से संघर्षशील युवाओं को लाभान्वित करने के उद्देश्य से पांच वर्ष पूर्व ‘बिश्नोई युवा सम्मेलन’ का प्रारंभ फाल्गुन मेले के अवसर पर लालासर साथरी में किया गया। अब तक पांच युवा सम्मेलन का सफल आयोजन स्वामी सच्चिदानंद जी आचार्य के सानिध्य में अखिल भारतीय बिश्नोई युवा संगठन के तत्वावधान में किया जा चुका है। 

इस वर्ष आसोज मेले के अवसर पर मुक्ति धाम मुकाम में बिश्नोई युवा सम्मेलन का आयोजन महासभा के सानिध्य एवं युवा संगठन के तत्वावधान में किया जा रहा है। समाज का युवावर्ग इस सम्मेलन में भाग लेने वाले अपने अपने क्षेत्र में सफलता के शीर्ष मुकाम पाने वाले के युवाओं से उनकी सफलता के राज 25 सितंबर को दोपहर 03 बजे मुकाम के मुख्य मंच पर सुन‌ सकेंगे।


युवा सम्मेलन मुकाम 2022 में मुख्य वक्ता


स्वामी सच्चिदानन्द जी आचार्य के आशीर्वचन और महासभा संरक्षक कुलदीप बिश्नोई व महासभा अध्यक्ष देवेंद्र बुड़िया की उपस्थिति में आईपीएस श्रीकृष्ण कुमार बिश्नोई, नवचयनित आरजेएस मोनिका बिश्नोई, डेनिश बिश्नोई, डेजर्ट80 के फाउंडर डॉ‌ सुनील तेतरवाल, अंतर्राष्ट्रीय साइकलिस्ट राजेंद्र डेलू, आरटीएस ‌सुनील बिश्नोई, आर्गेनिक फार्मर विक्रमजीत बिश्नोई उपस्थित जनसमूह को संबोधित करेंगे। अपनी सफलता के राज एवं युवावर्ग से ‘सफलता प्राप्त करने का मंत्र’ साझा करेंगे। 


इन्हें भी पढ़ें:  




0/Post a Comment/Comments

कृपया टिप्पणी के माध्यम से अपनी अमूल्य राय से हमें अवगत करायें. जिससे हमें आगे लिखने का साहस प्रदान हो.

धन्यवाद!


Hot Widget

VIP PHOTOGRAPHY