शहीद डीएसपी सुरेंद्र सिंह के बेटे सिद्धार्थ बिश्नोई हरियाणा पुलिस में बतौर सब इंस्पेक्टर हुए नियुक्त

 शहीद डीएसपी सुरेंद्र सिंह के बेटे सिद्धार्थ बिश्नोई हरियाणा पुलिस में बतौर सब इंस्पेक्टर   हुए नियुक्त


नियुक्ति पत्र प्राप्त करते हुए सिद्धार्थ, मध्य में पुलिस अधीक्षक करनाल श्री शशांक कुमार सावन व सिद्धार्थ के चाचा श्री अशोक कुमार। (बाएं से दाएं)





बिश्नोई न्यूज,करनाल। पुलिस अधीक्षक करनाल शशांक कुमार सावन ने शहीद डीएसपी श्री सुरेन्द्र सिंह बिश्नोई के बेटे सिद्धार्थ को हरियाणा पुलिस में बतौर प्रोबेशनरी सब इंस्पेक्टर के पद का नियुक्ति पत्र दिया। सिद्धार्थ ने अपनी स्वेच्छा से करनाल जिले में नौकरी ज्वाईन की है। सिद्धार्थ ने नियुक्ति पत्र पाकर पुलिस अधीक्षक महोदय का धन्यवाद किया। सिद्धार्थ हरियाणा पुलिस में प्रोबेशनरी सब इंस्पेक्टर की ट्रेनिंग पूरी करने के बाद जिला करनाल में ही अपनी डयूटी करेंगे। सिद्धार्थ ने कम्प्यूटर साईंस से बीटेक और एलएलबी की हुई है। इसके अलावा इन्होने कनाडा से लॉ एनफोर्समेंट की डिग्री भी की हुई है। 


   विदित हो कि दिनांक 19 जुलाई 2022 को डीएसपी सुरेन्द्र सिंह बिश्नोई नूंह जिले के तावडू के गांव पचगावां में खनन माफिया को चैक करने गए थे। उसी समय चैकिंग के दौरान खनन माफियाओं ने उनके उपर पत्थर से भरा हुआ डम्फर चढ़ा दिया और उनकी हत्या कर दी। उस दौरान खनन माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्यवाही करते हुए जिला नूंह पुलिस द्वारा बारह आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। हरियाणा सरकार ने डीएसपी श्री सुरेन्द्र सिंह बिश्नोई को शहीद का दर्जा देने, आर्थिक सहायता के तौर पर परिवार को एक करोड़ रूप्ये देने व योग्यतानुसार परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने का वादा किया था। सिद्धार्थ के चाचा श्री अशोक कुमार बिश्नोई ने बताया कि हरियाणा सरकार अपने सभी वादों पर खरी उतरी है। इस दौरान सिद्धार्थ के चाचा श्री अशोक कुमार विश्नोई भी मौजूद रहे।

Hot Widget

VIP PHOTOGRAPHY